Ads:

 Teri Meri Doriyaan 30th December 2023 Written Episode Update: Garry To Support Angad And Sahiba



साहिबा अंगद से कहती है कि वह निश्चित रूप से जानती है कि जुनून-ए-दिल हीरा यश के पास है और यश अपने फायदे के लिए गैरी का दुरुपयोग कर रहा है। अंगद पूछते हैं कि वह ऐसा क्यों सोचती है। साहिबा कहती है कि उसने यश को गैरी से बदतमीजी से बात करते देखा, वह गैरी को अपना गुलाम मानता है। अंगद का कहना है कि गैरी इसका हकदार है, वह अब अपने परिवार के लिए चिंतित है। वे संतोष और अजित की आवाज़ सुनते हैं और बाहर चले जाते हैं। संतोष और अजित बरार के लिए खाना लाते हैं और उनसे अनुरोध करते हैं कि वे उनके घर आएं और रुकें। अजित कहते हैं कि उनका घर छोटा है, लेकिन वे जब तक चाहें वहां रह सकते हैं। अकाल का कहना है कि वे अपने दिल को महत्व देते हैं। अजित का कहना है कि वे उनके लिए खाना लाए थे। अंगद कहते हैं कि उन्हें मोंगास के अनुरोध का सम्मान करना चाहिए। बरार खाना खाने लगते हैं. सिमरन कहती है कि उसे कल के लिए इसे बचाने के लिए और अधिक पूड़ियाँ चाहिए। कीरत का कहना है कि वह आज जितनी चाहें उतनी पूड़ियाँ खा सकती हैं और कल ताज़ी पूड़ियाँ भी लेंगी। सिमरन खुश महसूस करती है।



साहिबा सबके लिए पानी लेने जाती है तभी एक वार्डबॉय उसे स्टोर रूम में धकेल देता है और बाहर से ताला लगा देता है। साहिबा उसे दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाती है। गैरी उसके पास चलता है। साहिबा उससे दूर रहने के लिए चिल्लाती है और अंगद को बुलाती है। गैरी ने अपना मुँह बंद कर लिया और कहा कि वह उससे बात करने के लिए यहाँ है। वह पोछा उठाती है और उसे दूर रहने की चेतावनी देती है। गैरी का कहना है कि वह अपनी माँ और पिता के बारे में सही थी, उसके पिता उसे बेरहमी से अपमानित करते हैं जबकि उसकी माँ उससे बेहद प्यार करती है; उसने देखा कि उसके पिता उसके अलावा किसी और से प्यार नहीं करते। साहिबा पूछती है कि वह उसे यह क्यों बता रहा है। गैरी का कहना है कि जब उनके पिता उन्हें अपमानित कर रहे थे, तो पूरे स्टाफ ने इसे देखा और मजाक कर रहे थे और उनका वीडियो बना रहे थे। वह वह वीडियो साहिबा को दिखाता है। साहिबा कहती है कि उसने उसके पिता को अपने सहयोगी से यह कहते हुए सुना था कि एक बार उसका मिशन पूरा हो जाने पर वह गैरी को उसके जीवन से बाहर निकाल देगा। गैरी का कहना है कि उसने अपने पिता के कारण अपनी माँ को दुःख पहुँचाया। साहिबा का कहना है कि नकली विलासितापूर्ण जीवन के कारण उन्होंने अपनी असली संपत्ति, अपना परिवार खो दिया।


बरार्स ने खाना ख़त्म किया. अजित अंगद से पूछता है कि वह खाना क्यों नहीं खा रहा है। अंगद का कहना है कि वह साहिबा के लौटने का इंतजार कर रहा है जो सबके लिए पानी लेने गई है। साहिबा लौट आई। अजित ने बरार से फिर से अपने घर में आने और रहने का अनुरोध किया। अकाल का कहना है कि जसलीन के ठीक होने के बाद वे बराड़ हवेली लौट आएंगे क्योंकि वे यश को दोबारा इस पर कब्जा नहीं करने दे सकते। इंदर का कहना है कि उन्हें यश के साथ कुछ करने और उसे सबक सिखाने की जरूरत है। साहिबा अंगद से कहती है कि वह उसे कुछ दिखाना चाहती है और उसे फिर से स्टोर रूम में ले जाती है। अंगद ने वहां इंस्पेक्टर मेघा को देखा और पूछा कि वह यहां क्या कर रही है। साहिबा कहती है कि वह उनकी मदद करने के लिए यहां है। मेघा का कहना है कि वह यश के लिए काम कर रही थी, लेकिन अब उसकी मदद करना चाहती है। अंगद का कहना है कि वह दोबारा उसकी चाल में नहीं फंसेगा। साहिबा कहती है कि उसके पास मेघा का राज है और अगर मेघा ने उनकी मदद नहीं की तो वह इसे अदालत में उजागर कर देगी। मेघा कहती है कि साहिबा ऐसा नहीं कर सकती और कहती है कि यश कुछ ऐसा करने जा रहा है जिसे अंगद को रोकना होगा और उसे बेनकाब करना होगा।


जसलीन को होश आ जाता है. अकाल और जपजोत उसे सांत्वना देते हैं और वर्तमान स्थिति के बारे में बताते हैं। वे बताते हैं कि वे यश को उस पर कब्ज़ा करने से रोकने और हंसराज और प्रबजोत को जसलीन के साथ छोड़ने के लिए बराड़ हवेली लौट रहे हैं। यश अपने सहयोगी से कहता है कि आज रात वह अपने रूसी ग्राहक को हीरा बेचेगा और बदले में एक बड़ी रकम लेगा। सहयोगी पूछता है कि बरार के बारे में क्या है। यश का कहना है कि वह उनके बारे में बाद में सोचेगा, लेकिन पहले वह हीरे का सौदा पूरा करने के लिए उत्सुक है।


प्रीकैप: पार्थ हवाई अड्डे के कर्मचारियों के भेष में एक रूसी ग्राहक को ट्रॉली पर हीरे का बैग प्रदान करता है। अंगद पुलिस अधिकारी बनकर कहता है कि उसे उस ट्रॉली की जरूरत है। पार्थ बैग उठाता है और भाग जाता है। रूसी अंगद को पकड़ लेता है और सुरक्षा को बुलाता है और कहता है कि इस आदमी के पास बंदूक है।


अद्यतन श्रेय: एमए

Post a Comment

Previous Post Next Post