Ads:

Anupama 23rd November 2023 Written Episode, Written Update



 बा रसोई में काम कर रही है. बरखा पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो, तुम यहाँ आराम करने आये हो। बा कहती है कि वह बेकार नहीं बैठ सकती। बरखा कहती है इसका मतलब है कि आप अस्वस्थ नहीं हैं। बा कहती हैं कि मैं अस्वस्थ हूं और वृद्ध भी हूं, और कहती हैं कि शाहरुख खान ने फिल्म में कहा था कि जो कोई काम नहीं करता वह आश्चर्य है। वह कहती है कि तुम भी एक आश्चर्य हो और उससे उसके लिए टमाटर काटने के लिए कहती है। बरखा का कहना है कि उसके नाखून खराब हो जाएंगे। मालती देवी वहां आती है और कहती है कि आप अतिथि होने के नाते मालिक को आदेश दे रहे हैं। वह बताती है कि मेरा बेटा तुम्हें यहां लाया है और आराम करने के लिए कहती है, अगर तुम गिर जाओ तो। बा का कहना है कि अनुज हमें यहां लाया है और हमसे इस घर को अपना जैसा महसूस करने के लिए कहा है, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। वह कहती है कि वह अपने लिए नहीं बल्कि अनुज के लिए खाना बना रही है, क्योंकि अनुज को चटनी के साथ थेपला पसंद है। वह कहती है कि हम अक्सर उसके पास आते थे, लेकिन आप यहां नए हैं, और इस तरह आप मेहमान हैं। मालती देवी पूछती हैं कि क्या आपने अनुज के लिए आलू का हलवा बनाया है। बा हाँ कहती है, और कहती है कि अनुज को यह पसंद है। मालती देवी का कहना है कि वह इसे उनसे बेहतर बना सकती हैं।




बरखा सोचती है कि अब यह समधन बनाम समधन होगा, पूर्ण मनोरंजन।


तपिश बच्चों को डांस सिखा रही हैं. वह डिंपी से एक स्टेप बताने के लिए कहते हैं जिसे उन्होंने कोरियोग्राफ किया है। डिंपी ने डांस को कोरियोग्राफ किया है. गुंडे बाहर खड़े होकर उनका वीडियो बना रहे हैं. वह पूछता है कि क्या हम नृत्य सीखने के लिए अंदर आएंगे। तपिश उन्हें अंदर आने के लिए कहता है, और कहता है कि वह उन्हें अच्छे डांस स्टेप्स दिखाएगा, और कहता है कि वहां से वीडियो स्पष्ट नहीं होगा। डिम्पी पीछे हट जाती है. गुंडे अंदर आते हैं और कहते हैं कि हम मैडम का एमएमएस बनाना चाहते हैं और आपका वीडियो नहीं चाहते। तपीश ने उनकी पिटाई कर दी। डिंपी उसे उन्हें छोड़ने के लिए कहती है। तपिश ने उसे धक्का दिया और वह गिर गई। वह दौड़कर उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। गुंडे बाहर जाते हैं और उनकी छवि खराब करने के लिए दोबारा वीडियो बनाते हैं।



बा और मालती देवी अपना हलवा का कटोरा अनुज के सामने पेश करती हैं और उससे पूछती हैं कि बताओ किसका हलवा बेहतर है। अंकुश का कहना है कि वह फंस गया है। अनुपमा कहती है कि यह आनंददायक होगा। अनुज खुद को परेशानी में पाता है और कहता है कि वह इसे खाएगा। उन्होंने दोनों हलवे का स्वाद चखा और कहा कि दोनों एक जैसे हैं और यह वैसा ही है जैसा मेरी मां बनाती थीं। वह कहता है कि दोनों एक जैसे हैं और इसे मिलाकर खाता है। अनुपमा कहती है कि यह अच्छा है, लेकिन वे लड़ेंगे नहीं। मालती देवी कहती हैं मैं तुम्हारे लिए गोभी बनाऊंगी। बा का कहना है कि उन्हें भरेली भिंडी पसंद है। अनुज कहता है कि बा को मेरे बारे में पता है। बा ताना मारती है कि माँ को पता चल जाएगा, लेकिन उसने परवाह नहीं की। अनुज अनुपमा की ओर देखता है।


तपिश डिंपी से कहती है कि वह काम करेगा और फिर उसे घर छोड़ देगा। डिंपी पूछती है कि क्या मैं छोटी लड़की हूं जो रास्ते से गायब हो जाऊंगी। उनका कहना है कि उनका यह मतलब नहीं था। डिंपी उससे परवाह और चिंता न दिखाने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे आपकी सहानुभूति नहीं चाहिए। वह कहती है कि मेरे पति यहां नहीं हैं और इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हताश हूं और कोई भी मेरे सिर पर नाचेगा। वह उससे कहती है कि वह उसके साथ बेकार की बातें न करें। तपीश कहते हैं कि आपको ओवरएक्टिंग करने की ज़रूरत नहीं है और कहते हैं कि अगर वह एक लड़की को बुलाते हैं तो 4 लड़कियां आ जाएंगी और वह उस तरह का लड़का नहीं है, जो किसी इरादे से किसी लड़की की मदद करता है। वह उससे खुद को महत्व न देने के लिए कहता है और चला जाता है।



रोमिल बाबू जी को कंप्यूटर सिखा रहे हैं. अनुज और अनुपमा वहां आते हैं। बाबूजी कहते हैं कि उन्होंने ईमेल भेजना सीख लिया है और अब इंटरनेट पर खोजने की कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा याद करती हैं कि जब उन्होंने पहली बार इसे सीखा तो वह खुश थीं। अनुज का कहना है कि उन्हें भी खुशी महसूस हुई। वह बाबू जी की सराहना करते हैं और कहते हैं कि आप युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। बाबूजी कहते हैं कि मैं कुछ ही दिनों में तकनीक प्रेमी बन जाऊंगा। रोमिल अपना फोन चेक करता है और डिंपी और तापिश के रोमांटिक पोज वाले मॉर्फ्ड वीडियो को देखकर चौंक जाता है। वह इसे अनुपमा और अनुज को दिखाता है। अनुज का कहना है कि यह मॉर्फ्ड या नकली है। अनुपमा हाँ कहती है। रोमिल का कहना है कि यह फर्जी है, फोटो को मॉर्फ करने वाले ऐप्स मौजूद हैं। अनुपमा कहती है कि क्या बा या डिंपी वीडियो देखें। अनुज का कहना है कि मैं साइबर सेल से पता करूंगा कि यह वीडियो किसने पोस्ट किया है। अनुपमा कहती है कि डिंपी टूट जाएगी और अगर बा ने यह देख लिया तो विनाश हो जाएगा। बा को संदेश मिलता है और वह फोन चेक करती है। उसे वीडियो मिल गया। बाबू जी वहां आते हैं और उससे अपने पैर के लिए स्प्रे लाने के लिए कहते हैं। वह फोन बंद कर देता है. बा बाबू जी के पास आती है और उन्हें स्प्रे लगाती है।


अनुज किसी से कहता है कि वे वीडियो को इंटरनेट से डिलीट करवा देंगे और पता लगाएंगे कि यह किसने किया है। रोमिल कहते हैं कि मैंने हर तरह का प्रयास किया, लेकिन यह डिलीट नहीं हुआ। अनुपमा को डिंपी की चिंता होती है। डिंपी अपने फोन में वीडियो देखती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। तपिश का कहना है कि वे मवाली ऐसा कर रहे हैं और डिंपी से चिंता न करने के लिए कहते हैं। डिंपी का कहना है कि मैं क्यों चिंता नहीं करूंगी, जब लोगों के फोन में मेरा स्वाभिमान वायरल हो रहा है और हर जगह मेरी ही चर्चा हो रही है और मेरा करियर और जिंदगी खत्म हो रही है तो फिर चिंता क्यों न करूं। वह रोती है।


प्रीकैप: डिंपी बताती है कि उसमें लोगों के ताने सुनने की ताकत नहीं है। अनुपमा कहती है कि तुम्हें लड़ना होगा। बाद में वे बाहर आते हैं और गुंडा डिंपी से पूछता है कि क्या उसे वीडियो पसंद आया। अनुपमा बेल्ट लेती है और उस लड़के को पीटना शुरू कर देती है। वह कहती हैं कि अगर तुम डरोगे तो वे तुम्हें डरा देंगे। डिंपी को हिम्मत मिलती है और वह उनकी पिटाई कर देती है। अनुपमा कहती हैं कि अब आपके वीडियो वायरल होंगे।


अद्यतन श्रेय: एमए

Post a Comment

Previous Post Next Post